हेनरिक क्लासेन (34 गेंदों पर नाबाद 80 रन), अभिषेक शर्मा (23 गेंदों पर 63 रन) और ट्रैविस हेड (24 गेंदों पर 62 रन) के विस्फोटक प्रदर्शन के नेतृत्व में, SRH ने निर्धारित 20 ओवरों में 277/3 का शानदार स्कोर बनाया। इस अविश्वसनीय उपलब्धि ने उन्हें आईपीएल की एक पारी में टीम के सर्वोच्च स्कोर का 11 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया, जो पहले 2013 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पुणे वॉरियर्स इंडिया के खिलाफ बनाया था।

सनराइजर्स हैदराबाद ने हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले के दौरान रिकॉर्ड तोड़ने और प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए जोरदार प्रदर्शन किया।
हेनरिक क्लासेन (34 गेंदों पर नाबाद 80 रन), अभिषेक शर्मा (23 गेंदों पर 63 रन) और ट्रैविस हेड (24 गेंदों पर 62 रन) के विस्फोटक प्रदर्शन के नेतृत्व में, SRH ने निर्धारित 20 ओवरों में 277/3 का शानदार स्कोर बनाया।

इस अविश्वसनीय उपलब्धि ने उन्हें आईपीएल की एक पारी में सर्वोच्च टीम स्कोर का 11 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया, जो पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के नाम था – 2013 में पुणे वॉरियर्स इंडिया के खिलाफ 20 ओवरों में 263/5।

एडेन मार्कराम ने भी 28 गेंदों में 42 रन बनाकर SRH के आक्रमण में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

इसके अलावा, SRH ने 10 ओवर के बाद 148/2 का स्कोर बनाकर आईपीएल पारी के मध्य चरण में उच्चतम स्कोर का नया रिकॉर्ड बनाया।

Also Read: Akash Deep आईपीएल 2024 टीम, कीमत, वेतन, करियर आँकड़े और पिछली 10 आईपीएल पारियों के साथ रिकॉर्ड

हैदराबाद की भीड़ ने रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन का नजारा देखा, क्योंकि अभिषेक शर्मा ने भी अपनी सनसनीखेज पारी से सुर्खियां बटोरीं।

SRH के सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड की विस्फोटक शुरुआत के बाद, जिन्होंने 18 गेंदों में अर्धशतक बनाकर रिकॉर्ड बनाया, शर्मा ने आक्रमण जारी रखा, और केवल 16 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया – SRH बल्लेबाज द्वारा सबसे तेज अर्धशतक के लिए एक नया बेंचमार्क टूर्नामेंट.

शर्मा का आक्रमण अथक था और उन्होंने केवल 23 गेंदों पर 63 रनों की तूफानी पारी के दौरान सात गगनचुंबी छक्के और तीन चौके लगाए।

SRH के बल्लेबाजी प्रदर्शन की तीव्र गति ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया और आईपीएल क्षेत्र में हैदराबाद का प्रभुत्व स्थापित कर दिया।

Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *